20 साल से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का केस काला हिरण के शिकार करने की वजह से जोधपुर में चल रहा था जिसके बाद कोर्ट ने आज सलमान को दोषी करार दिया हैं ।

पिछले 20 साल से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का केस काला हिरण के शिकार करने की वजह से जोधपुर में चल रहा था जिसके बाद कोर्ट ने आज सलमान को दोषी करार दिया हैं ।

ये केस साल 1998 में हुआ था और इस दौरान सलमान खान के साथ उनकी बहन अलवीरा उनके साथ कदम से कदम मिला कर चली थी और अलवीरा ही एक ऐसी शख्स थी जो दिवार बनकर सलमान के साथ खड़ी रही ।

लेकिन सलमान की ये बहन भी उन्हें सजा से नहीं बचा पाई ।खबरों की मने तो बताया जा रहा हैं इस मामले को लेकर सलमान को 6 साल की सजा हो सकती हैं ।

इस से पहले जब एक बार सलमान को जेल हुई तब उस दौरान सलमान का पूरा परिवार जोधपुर पहुंचा था ।लेकिन अलवीरा ने परिवार को सिर्फ एक दो दिन ही जोधपुर रहने दिया था

जिसके बाद उन्होंने वापस पुरे परिवार को मुंबई भेज दिया और वह खुद जोधपुर ही रुकी थी और जब सलमान खान 6 दिन जेल में सजा काट कर बाहर ए तब अलवीरा उनके साथ ही मुंबई गयी थी ।

यहाँ तक की सलमान के परिवार से अलवीरा ही ऐसी शख्स थी जो सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत से पहले बात करती और पुरे मामले की जानकारी लिया करती थी और जब ज्यादा जरुरत होती तो वो मुंबई से अपने वकीलों को लेकर जोधपुर पहुंच जाती थी ।

दोषी सलमान खान को मिली 5 साल कैद की सजा, 10 हजार जुर्माना

आप की जानकारी के लिए बता दे की अलवीरा की बेटी समर्पण इंग्लैंड में ही पढ़ाई करती हैं ।एक बार अलवीरा अपनी बेटी से मिलने इंग्लैंड गयी हुई थी और उस दौरान उनके वकील ने अलवीरा का कॉल किया और जरुरी पेशी की जानकारी दी

इसके बाद अलवीरा तुरंत इंग्लैंड से मुमबई आयी थी और और फिर वह से जोधपुर वकील के पास पहुंची ।इतनी भाग दौड़ करने के बाद भी अलवीरा सलमान को काला हिरण शिकार मामले में सजा न दिलाने से बचा नहीं पायी ।

26 सितम्बर, 1998 सलमान पर जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो चिंकारा के शिकार का आरोप लगा.

राजस्थान के बिश्नोई समुदाय ने सलमान खान और उनके कोस्टार्स सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.

इस मामले में सलमान को दो बार जेल जाना पड़ा पहली बार 5, दूसरी बार 6 दिन उन्होने जेल में काटे

कौन है अलवीरा ?

कौन है अलवीरा ?

अलवीरा, सलमान-अरबाज और सोहेल से छोटी हैं। हालांकि, परिवार में वह मां और सोहेल के बेहद करीबी हैं।

जोधपुर में एक बार उन्होंने कहा था कि उनके लिए परिवार पहली प्रायोरिटी है। ऐसे में उनका यहां आना सामान्य बात है।

अरबाज़ और सोहैल के नहीं आने पर अलवीरा ने कहा की मुझपर भरोसा हैं की वह सब मैनेज कर लेंगी ।

बता दे की अलवीरा के दो बच्चे हैं और वह पति अतुल अग्निहोत्री के साथ मिलकर फिल्म निर्माण क्षेत्र से भी जुड़ी हुई हैं।

YOUR REACTION?


You may also like